मप्र की पहली वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिये आवेदन आमंत्रित - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मप्र की पहली वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिये आवेदन आमंत्रित

Tuesday, October 25, 2016

;
भोपाल। मध्यप्रदेश टाइगर फाउण्डेशन सोसायटी ने फोटोग्राफी प्रतियोगिता 'वाइल्ड लाइफ वंडर्स ऑफ मध्यप्रदेश' के लिये 31 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित किये हैं। प्रतियोगिता के नियम और प्रवेश-पत्र फाउण्डेशन के फेसबुक पेज से डाउनलोड किये जा सकते हैं। विजेता को 50 हजार और 8 चुनी हुई प्रविष्टि को 5-5 हजार के पुरस्कार दिये जायेंगे। 'फेसबुक फेवरेट' अवार्ड में फेसबुक सर्वाधिक लाइक पर 5000, द्वितीय 3000 और तृतीय पुरस्कार 2000 रुपये का होगा।

सोसायटी के सचिव श्री जीतेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि वन्य-प्राणियों के छायाकारों को प्रोत्साहित करने और उनकी प्रतिभा को मंच उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से सोसायटी के फेसबुक पेज पर यह प्रतियोगिता इसी वर्ष से आरंभ की जा रही है। प्रतिभागी सोसायटी के फेसबुक पेज पर अपनी प्रविष्टि अपलोड कर सकते हैं। प्रतियोगिता का विषय है 'मध्यप्रदेश के वन्य-प्राणी''। 

सोशल मीडिया पर आने से युवा वर्ग भी वन्य-प्राणी संरक्षण से जुड़ेगा और वन्य-प्राणियों का अद्भुत फोटो संसार बनेगा, जिसमें प्रदेश, देश और विश्व के वन्य-प्राणी के फोटो एक क्लिक पर उपलब्ध होंगे।
;

No comments:

Popular News This Week