धार में तांत्रिक के पास मिली विदेशी महिला - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

धार में तांत्रिक के पास मिली विदेशी महिला

Tuesday, October 4, 2016

;
धार। जिले के ग्राम सेमल्दा में एक तांत्रिक के पास एक विदेशी महिला मिली है। सूचना पर पूछताछ करने गई पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं मिले। पुलिस ने डीटेल में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है। पुलिस को मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। 

लोगों की सूचना पर पहुंची मनावर पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने खुद को नेपाल निवासी बताया लेकिन कोई दस्तावेज नहीं उपलब्ध करा सकी। घाट पर रह रही इस महिला संत के बारे में लोगों का कहना है कि इस विदेशी महिला को तांत्रिक ने अपने वश में कर रखा है और तांत्रिक इस महिला के साथ नाव घाट पर एक कुटिया बना कर रहा है। वहीं जब देखने लोग आते है तो तो तांत्रिक उन्हें बहाना बनाकर, अमावस्या के बाद मिलने को कहता है। 

मीडिया के हस्तक्षेप के बाद धार एसपी ने मामले की जांच के लिए मनावर थाने को निर्देश दिया। जिसके बाद मनावर थाना प्रभारी रंजीत बघेल पुलिस बल के साथ नाव घाट पंहुचे और महिला और तांत्रिक से पूछताछ की। महिला ने अपना का नाम योगी मुन्ना नाथ बताया और खुद को असम की रहने वाली बताया जबकी पुलिस को जो पहचान पत्र दिया उसमें उसका पता राजस्थान का पाया गया। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
;

No comments:

Popular News This Week