भिंड में आॅनर किलिंग: युवती के कुल्हाड़ी से टुकड़े टुकड़े कर दिए

Wednesday, October 26, 2016

भिंड। रिदौली गांव में आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है। अपने भाई के साले के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई युवती को उसके चाचाओं ने कुल्हाड़ी से काटकर टुकड़े टुकड़े कर दिया। बीच बचाव करने वाले युवती के दादा, दादी और पिता पर भी हमला कर घायल कर दिया। हत्या करने के बाद सभी आरोपी आराम से घर में जाकर सो गए। जब पुलिस आई तो सभी घर पर मिले। कोई फरार नहीं हुआ। 

मामला भिंड के रिदौली गांव का है। यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अपने चचेरे भाई के साले संतोष से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा तो सारी दूरियां मिट गई। दोनों के रिश्ते काफी दिनों तक दुनिया की नजरों से छिपे रहें, लेकिन मंगलवार को चाचाओं ने अपनी भतीजी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े-टुकड़े
भतीजी को इस हाल में देखकर चाचा रामप्रकाश, प्रेमकिशोर और शिवसंतोष आक्रोशित हो गए। प्रेमिका के परिजनों का गुस्सा देखकर संतोष मौके से भाग गया, जिसके बाद चाचाओं ने भतीजी की जमकर पिटाई कर दी। फिर उसके कुल्हाड़ी से काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

घर जाकर सो गए आरोपी
बताया जा रहा है कि तीन चाचाओं के अलावा दो अन्य आरोपी भी इस हत्याकांड में शामिल थे। सभी आरोपी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बड़े बेफ्रिक होकर घर चले गए। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह बड़े आराम से अपने घर पर सो रहे थे।

बीच-बचाव करने आए परिजन भी घायल
लड़की के पिता, दादा और दादी बीच-बचाव करने के लिए आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस हमले में वह तीनों भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week