दिलीप बिल्डकॉन की सड़क में जानलेवा गड्डे, ट्रक नदी में जा गिरा

Tuesday, October 4, 2016

;
रमज़ान खान/दमोह। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मित्र कंपनी दिलीप बिल्डकॉन द्वारा बनाई गई 5 साल की गारंटी वाली सड़क में मौजूद जानलेवा गड्डों की चपेट में आया एक ट्रक सुनार नदी में जा गिरा। दमोह से जबलपुर, छतरपुर, टीकमगढ़ को सुगम रास्तों से जोड़ने के लिए दो साल पहले बनाए गए स्टेड हाइवे 37 को कंपनी ने 5 साल की गारंटी दी है लेकिन पेंचरिपेयरिंग जैसा छोटा सा काम भी नहीं कराया जा रहा है। 

दमोह और बटियागढ़ के बीच में बसे नरसिंहगढ़ गांव, से निकली सुनार पर बने पुल से एक ट्रक क्रमांक एमपी 20एचडीबी 4507 नदी में जा गिरा। इस भयानक हादसे में ट्रक चालक व परिचालक दोनों गंभीर घायल हो होकर पानी में ट्रक के अंदर ही फंसे रहे। घटना की जानकारी लगते ही नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस कुछ गोताखोर ग्रामीणों को लेकर पुल के पास पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से दोनों घायलों को नदी से बाहर निकाला गया। 

निकलने के बाद ट्रक चालक सूरज सिंह ने बताया कि वह छतरपुर से ट्रक में क्राकरी का सामान लादकर रायपुर ले जा रहे थे। तभी सोमवार की रात्रि 9:30 बजे के करीब नरसिंहगढ़ के सुनार नदी पर बने पुल पर गाड़ी का एक पहिया गड्ढे में चला गया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ती हुई पुल से करीब 50 फिट नीचे नदी में गिर गई। घटना में ट्रक चालक एवं हेल्पर के सिर में गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें डायल 100 की मदद से दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस हादसे की मुख्य वजह तलाशने में जुट गई है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week