राजमाता को श्रद्धांजलि देने नहीं गए ग्वालियर के भाजपाई

ग्वालियर। यूं तो राजमाता विजयाराजे सिंधिया भाजपा के संस्थापकों में से एक मानी जातीं हैं। भाजपा में उनका काफी मान सम्मान भी होता है, कहते हैं यदि राजमाता सिंधिया अपने राजकोष से जनसंघ को वित्तीय मदद ना करतीं तो भाजपा आज इतना विशाल संगठन ना बन पाता परंतु ग्वालियर के भाजपा नेता, भाजपा की संस्थापक का सम्मान करना पसंद नहीं करते। राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 96 वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देने उनकी बेटी यशोधरा के साथ चंद भाजपा नेता ही पहुंचे। श्रद्धांजलि सभा का आयोजन राजमाता की छत्री परिसर में किया गया।

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 96वीं जयंती पर अम्मा महाराज की छत्री पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजित किया गया। विजयाराजे सिंधिया भाजपा के संस्थापकों में से एक थी, और इसके बाद लंबे समय तक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रही, लेकिन उनकी 96वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देने पार्टी के चंद नेता ही पहुंचे।

अम्मा महाराज की छत्री पर उनकी बेटी यशोधरा राजे सिंधिया उनकी मामी व प्रदेश की मंत्री माया सिंह, पूर्व मेयर समीक्षा गुप्ता और चंद भाजपा नेता ही पहुंचे। राजमाता की बेटी यशोधरा और उनकी भाभी माया सिंह ने उनकी तस्वीर पर फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !