हरदा में दिखाई दिया वर्दी वाला गुंडा

Saturday, October 22, 2016

;
हरदा। डीजीपी ऋषि शुक्ला पुलिस की छवि अच्छी बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैदानी कर्मचारी 1861 वाला पुलिसिया रौब छोड़ने को तैयार ही नहीं। हरदा में एक हेडकांस्टेबल ने कोर्ट परिसर में एक युवक को पटक पटककर केवल इ​सलिए मारा क्योंकि युवक ने शराब पी रखी थी। हेडकांस्टेबल का कहना है कि युवक ने उस पर ताना मारा था। सवाल यह है कि जब युवक को आसानी से काबू किया जा सकता था तो प्रतिबंधात्मक कार्रवाई क्यों नहीं की गई। हेडकांस्टेबल ने आॅनरोड ही न्याय क्यों कर डाला। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को कोर्ट परिसर में ड्यूटी कर रहे हवलदार माधव सिंह को शराबी युवक ने कमेंट कर दिया। फिर क्या था पुलिस वाले को गुस्सा आ गया। हवलदार ने पहले उसे तमाचा मारा। शराबी युवक चंदन नारायण टाकीज होते हुए फरहत सराय की ओर भागा। हवलदार ने दौड़कर पकड़ा और सरेराह लात जूतों से पिटाई शुरू कर दी। करीब 10-12 मिनट तक युवक को बेरहमी से पीटा। 

सारा घटनाक्रम राहगीर देखते रहे लेकिन किसी ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया न ही उसे बचाने का प्रयास किया। करते भी कैसे, लेकिन हां दर्शकों के दिल में पुलिस की एक छवि जरूर बन गई जो आम जनता को हमेशा पुलिस से दूर बनाए रखती है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week