टीचर, पहले गंदी बातें करता था, फिर टच करने लगा और फिर रेप कर गया

बैतूल। स्कूलों में अब छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं। अध्यापक ही उन्हें अपना शिकार बना रहे हैं। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ताजा घटना मप्र के बैतूल जिले की है। यहां 10वीं में पढ़ाने वाला एक शिक्षक महादेव साल्वे पहले एक छात्रा से अश्लील बातें करता था। फिर गंदे टच भी करने लगा। छात्रा फेल कर दिए जाने के डर से चुप रही तो मास्टर की हिम्मत बढ़ गई और उसने छात्रा के घर जाकर उसका रेप कर दिया। 

मामला भैंसदेही थाना क्षेत्र के बोथी गांव का है। जहां हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक महादेव साल्वे ने ये करतूत की है। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से महादेव साल्वे पीड़िता छात्रा से नजदीकियां बनाने का प्रयास कर रहा था लेकिन बदनामी और डर की वजह से छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से नहीं की।

22 अक्टूबर के दिन जब छात्रा घर पर अकेली थी तो ये शिक्षक उसके घर में मिलने के बहाने चला गया और फिर छात्रा के साथ रेप कर फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद ही जब पीड़ित छात्रा के परिजन घर पहुंचे तो छात्रा ने पूरी घटना उन्हें बताई। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। दो दिन के अंदर ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक महादेव को गिरफ्तार कर लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !