पाकिस्तान सरकार ने लगाया भारत के सभी न्यूज चैनल प्रतिबंधित - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पाकिस्तान सरकार ने लगाया भारत के सभी न्यूज चैनल प्रतिबंधित

Saturday, October 1, 2016

;
नई दिल्ली। पाकिस्तानी नागरिकों में शरीफ सरकार के खिलाफ उबल रहे गुस्से को काबू करने और उन्हें दुनिया भर की जानकारियों से दूर करने के लिए पाकिस्तान सरकार ने भारत के सभी न्यूज चैनलों पर प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि पाकिस्तान का एक बड़ा वर्ग दुनिया भर की सही खबरों के लिए भारत के न्यूज चैनलों पर ही भरोसा करता है। 

पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण (PEMRA) ने सभी प्रसारकों को चेतावनी देते हुए इस आदेश का सख्ती से पालन करने को कहा है। इस प्राधिकरण ने कहा है कि यदि 15 अक्टूबर के बाद कोई चैनल और प्रसारक इस आदेश का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर आधिकारिक प्रतिबंध
आपको बता दें कि भारत में फिल्म निर्माताओं के संगठन ‘इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन’ (इम्पा) ने शुक्रवार को एक प्रस्ताव पारित कर उरी हमले के परिणामस्वरूप पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर रोक लगा दी थी।

इम्पा के अध्यक्ष और निर्माता टीपी अग्रवाल ने बताया, 'इम्पा ने अपनी 87वीं आम सभा में प्रस्ताव पारित किया कि इस संस्था के सदस्य निर्माता किसी पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्मों में नहीं लेंगे।'
;

No comments:

Popular News This Week