भोपाल के होटल रेसीडेंसी से गेस्ट का सामान चोरी

Friday, October 21, 2016

;
भोपाल। एमपी नगर में संचालित HOTEL RESIDENCY BHOPAL में ठहरे गेस्ट का सामान चोरी हो गया। मामला होटेल रेसीडेंसी से जुड़ा होने के कारण संवेदनशील है, क्योंकि यहां ग्राहकों को सुविधा और सुरक्षा की पूरी गारंटी दी जाती है। चोरी का शिकार हुआ गेस्ट भी एक प्राइवेट कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट हैं। उन्होंने होटल के कर्मचारियों पर ही संदेह व्यक्त किया है।

एमपी नगर पुलिस के अनुसार गाजियाबाद हरीश राव एवरेस्ट कंपनी में वाइस प्रेसीडेंट के पद पर हैं। तीन दिन पहले 17 अक्टूबर को हरीश कंपनी के काम से भोपाल आए थे। वे होटल रेसीडेंसी के रूम नंबर 222 में ठहरे गए थे। बुधवार की सुबह पौने आठ बजे हरीश ने देखा कि टेबल पर रखा उनका मोबाइल, पर्स और बीमा कार्ड गायब है। हरीश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कमरे के दरवाजे खोल कर रखा था। पुलिस ने कुछ संदेहियों से पूछताछ की है, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। चोरी गए माल की कीमत 20 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि होटेल रेसीडेंसी भोपाल के लक्झरी होटल्स में से एक है। यहां यात्री के लिए 3990 रुपए से DELUXE CLUB शुरू होता है और PRESIDENTIAL SUITE 10990 रुपए का है। ऐसे होटल में यदि स्टाफ पर चोरी के आरोप लगें तो यह होटल की प्रतिष्ठा के लिए कतई उचित नहीं हो सकता। इस होटल के बारे में यदि आपके भी कोई अनुभव हैं तो कृपया कमेंट बॉक्स में शेयर करें। 
;

No comments:

Popular News This Week