मोदी के खिलाफ राहुल गांधी-अखिलेश यादव एकजुट

Monday, October 10, 2016

नईदिल्ली। यूपी में नजदीक आते विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए मोदी को घेरने के लिए राहुल गांधी और अखिलेश यादव एकजुट होते नजर आ रहे हैं। दोनों ही नेता बीएसपी और बीजेपी के खिलाफ एक दूसरे का साथ देते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 'खून की दलाली' वाले बयान पर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके समर्थन में आगे आए हैं।

राहुल ने सोच समझकर दिया होगा बयान
सोमवार को लखनऊ में राहुल गांधी के इस बयान के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उन्होंने कोई बयान दिया है तो सोच समझ कर ही दिया होगा। अखिलेश ने कहा कि वो इटावा के नितिन यादव समेत कई शहीदों के परिवारों से मिले थे।

बातचीत से निकल सकता है रास्ता
भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों में जबरदस्त तनाव के बीच अखिलेश यादव अभी भी बातचीत के रास्ते पर चलने की नसीहत दे रहे हैं। अखिलेश ने कहा की जब बातचीत से रास्ता निकल सकता है तो जानें क्यों जाएं?

राहुल से बताए अच्छे संबंध
लगता है अखिलेश यादव चुनाव के बाद के समीकरणों को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस के साथ अपने संबंध खराब नहीं करना चाहते। शायद उन्हें इस बात की उम्मीद है कि अगर समाजवादी पार्टी के पास सरकार बनाने लायक संख्या नहीं आई, तो कांग्रेस पार्टी काम आ सकती है। इसलिए अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस की बात नहीं है लेकिन राहुल से उनके संबंध अच्छे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week