जुए में हार गया पत्नी की एक रात

Wednesday, October 26, 2016

;
रोहतक। जुए में पांच हजार रुपये हारा तो अपनी पत्नी ही दोस्त को सौंप दी। दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला किसी तरह से उसके चंगुल से बच निकली। उसने इस बारे में अपनी सास और पति के चाचा को बताया तो उन्होंने भी उसके पति का साथ दिया।

यहीं नहीं पति ने एक कागज पर उसके हस्ताक्षर करा लिए और तलाक देने के लिए लिखवा लिया। इसके बाद आरोपी ने उसे मायके भेज दिया। उसने मायके वालों को आपबीती बताई तो उन्होंने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। मामला शहर स्थित शिवाजी कॉलोनी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसने वर्ष 2008 में राहुल के साथ लव मैरिज की थी। राहुल शादी के कुछ दिन बाद तक तो ठीक रहा, इसके बाद वह नशा करने लगा। नशे में वह उसके साथ रोज मारपीट करने लगा। वह हर दिन अपने दोस्तों को घर पर लेकर आता और उन्हें शराब पिलाता।

जिसके बाद उसके दोस्त पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करते थे। यहीं नहीं आरोपी अपने दोस्तों के साथ जुआ भी खेलता था। आरोप है कि मंगलवार रात उसका पति राहुल अपने दोस्त सुनील के साथ घर आया।

पहले तो दोनों ने शराब पी और उसके बाद जुआ खेलने लगे। जुआ खेलते हुए उसका पति राहुल पांच हजार रुपये हार गया। उसके पास पैसे नहीं थे तो उसने अपनी पत्नी को सुनील को सौंप दिया। सुनील ने शराब के नशे में महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया। उसके पड़ोसियों ने उसे बचाया। पुलिस ने महिला के बयानों पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week