महिला टीचर ने दिव्यांग छात्र को सैंडल की माला पहनाई, क्लास में घुमाया

Monday, October 10, 2016

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक स्कूल में जूतों के बजाए सैंडल पहनकर आए कक्षा 3 के एक छात्र को महिला शिक्षक ने उसी के सैंडल की माला बनाकर पहना दी और पूरी क्लास में घुमाया। साथी छात्रों ने उसका मजाक उड़ाया। इससे छात्र डिप्रेशन में आ गया। उसका इलाज चल रहा है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

छात्र के पिता वीरेंद्र सिंह ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसका दिव्यांग बेटा शनिवार को जिले के भाबिसा गांव के स्कूल में सैंडल पहनकर गया था और स्कूल के शिक्षक ने जूता नहीं पहनने के लिए उसे दंडित किया और उसके ही सैंडल की माला पहनाई। कांधला पुलिस थाना की प्रभारी अनुराधा सिंघल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तन्मय सिंह जिले के एक प्राइवेट स्कूल में तीसरी क्लास में पढ़ता है। उसके पैर में चोट थी जिस वजह से वह जूता पहनने की जगह सैंडल पहनकर क्लास में पहुंचा। तन्मय के पैरों में सैंडल देखकर टीचर अरुणा सिंह बेहद नाराज हो गईं। आरोप है कि उन्होंने उसी के सैंडल की मला बनाकर उसे पहनाया और क्लास रूम के चक्कर काटने को कहा। तन्मय के पिता ने बताया कि स्कूल ख़त्म होने के बाद अन्य छात्रों ने उसका मजाक बनाया जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में तफ्तीश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week