चाची के इश्क का नशा: एयरबेस की दीवार फांदकर घुस गया युवक

Monday, October 17, 2016

;
ग्वालियर। अवैध रिश्ते हमेशा खतरनाक मोड़ पर आ ही जाते हैं। यहां अपनी विधवा चाची के इश्क में मस्त एक युवक एयरबेस की दीवार फांदकर अंदर घुस गया। उसकी प्रेमिका चाची वायुसेना अफसर के यहां काम करती है। वो रात के वक्त उससे मिलने आया था। अब उसके खिलाफ वायुसेना के प्रतिबंधित इलाके में अवैध रूप से घुसने का मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस यह भी पता लगा ही है कि क्या केवल चाची से संबंध बनाने के लिए ही युवक आया था या कुछ और इरादे भी थे। इस मामले में एयरबेस के सुरक्षा सिस्टम पर भी सवाल ​लगा दिया है। 

सीएसपी (आईपीएस) विनायक वर्मा ने बताया कि संदिग्ध हालत में एयरबेस में घूम रहे अर्जुन पुत्र रोशन लाल चौहान को सुरक्षा अधिकारियों ने पकड़ा है। युवक महाराजपुरा क्षेत्र में ही स्थित रसूलपुर गांव का रहने वाला है। युवक के संबंध में जानकारी जुटाने के बाद यह भी पता लगाया जा रहा है कि उसका एयरबेस में घुसने का वास्तविक मकसद क्या था।

टीआई थाना महाराजपुरा अजीत सिंह चौहान ने बताया कि युवक ने कबूल किया है कि वह रात को एयरबेस की क्षतिग्रस्त दीवार फांदकर घुसा था। उसकी विधवा चाची एयरफोर्स के अधिकारी के यहां काम करती है। उसी से मिलने के लिए वह एयरबेस में घुसा था। आरोपी चाची के साथ संबंध होने की बात भी कबूल कर रहा है। पुलिस को आशंका है कि अर्जुन इसी रास्ते से पहले भी एयरबेस के अंदर जा चुका है। एयरबेस के अधिकारियों को भी बुधवार की रात को संदिग्ध युवक के घुसने की जानकारी मिली थी और सुबह पकड़ में आया है।

गंभीर चूक- पाठनकोट व उरी में हुए आतंकी हमले के बाद महाराजपुरा एयरबेस के आसपास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एयरबेस में दीवार फांदकर घुसना गंभीर चूक माना जा रहा है। महाराजपुरा थाना पुलिस भी युवक के कथन की तस्दीक कर उसके खिलाफ प्रतिबंधित क्षेत्र में बगैर इजाजत के घुसने का प्रकरण दर्ज कर रही है।
;

No comments:

Popular News This Week