गुना में सड़क किनारे पड़ा मिला शिक्षक का शव - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

गुना में सड़क किनारे पड़ा मिला शिक्षक का शव

Wednesday, October 5, 2016

;
गुना। बीते रोज लापता हुए शिक्षक​ मुरारीलाल शुक्ला का शव सड़क किनारे लावारिस पड़ा मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है परंतु पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 

जानकारी के मुताबिक, म्याना थाना क्षेत्र के नारायणपुरा इलाका निवासी मुरारीलाल शुक्ला गांव में ही बतौर शिक्षक पदस्थ थे। मंगलवार देर शाम तक जब वो ड्यूटी से घर नहीं लौटे तो परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस को शिक्षक का शव चकदेवपुर गांव के पास सड़क किनारे लावारिस हालत में मिला है। शव के पास से पुलिस ने बाइक, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है, जिसके बाद परिजनों को सूचित किया गया।

मृतक के परिजन इस मामले में हत्या का शक जाहिर कर रहे हैं। परिजनों की मानें तो आठ महीने पहले भी शिक्षक पर फायरिंग की गई थी। उस समय मुरारीलाल शुक्ला ने पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से आरोपियों के हौसलें बढ़ गए और उन्होंने शिक्षक की हत्या कर दी।
;

No comments:

Popular News This Week