बालाघाट संघ प्रचारक पर हमले में मंत्री का हाथ: विधायक को नोटिस

Saturday, October 1, 2016

भोपाल। बालाघाट में संघ प्रचारक सुरेश यादव पर हुए हमले के पीछे भाजपा विधायक ने भाजपा के ही मंत्री गौरीशंकर बिसैन का हाथ बताया है। विधायक संजय शर्मा ने दावा किया है कि यह हमला गुटबाजी के चलते करवाया गया है। प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने एक नोटिस जारी करके विधायक संजय शर्मा को अपना दावा साबित करने के लिए कहा है। 

शुक्रवार को बीजेपी विधायक संजय शर्मा ने RSS प्रचारक सुरेश यादव की पिटाई के लिए कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन को दोषी बताया था। नरसिंहपुर के तेंदुखेड़ा से विधायक संजय शर्मा का कहना है कि बालाघाट में RSS और BJP कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की घटनाओं के लिए मंत्री बिसेन जिम्मेदार है। शर्मा का कहना है कि बालाघाट बीजेपी में गुटबाजी के चलते कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे है। सुरेश यादव पर जानलेवा हमले की निंदा करते हुए शर्मा ने कहा कि नैतिकता के आधार पर गौरीशंकर बिसेन को मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

तत्काल जारी हुआ नोटिस 
तेंदूखेड़ा से भाजपा के विधायक संजय शर्मा को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने बालाघाट के बैहर में संघ प्रचारक की पुलिस पिटाई के पीछे कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का हाथ होने संबंधी बयान दिया था। पार्टी ने शर्मा को जवाब देने के लिए सात दिन का समय दिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं