लालबत्ती कार में जा रहे कमिश्नर को हथियारबंदों से लूटा

Wednesday, October 26, 2016

;
नवांशहर। चंडीगढ़ हाईवे पर पंजाब के मेहली में पुलिस चौकी से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर लुधियाना के नवनियुक्त सहायक कमिश्नर सुरजीत सिंह सैनी को तीन हथियारबंद लुटेरों ने सरेराह लूट लिया। अभी हाल ही में पीसीएस परीक्षा पास करने वाले सैनी चंडीगढ़ से प्रशिक्षण लेकर शनिवार रात को अपनी नीली बत्ती लगी गाड़ी से जालंधर लौट रहे थे। लुटेरे पीसीएस अधिकारी सैनी का मोबाइल फोन, क्रेडिट, डेबिट कार्ड व नकदी के साथ-साथ उनके कपड़े भी लूट ले गए।

सुरजीत सिंह सैनी पीसीएस बनने से पहले जालंधर के डीसी ऑफिस में सुपरिटेंडेंट थे। जालंधर के खुरला किंगरा निवासी सैनी करीब 20 साल की सर्विस के बाद पीसीएस अफसर बने हैं। सोमवार को उन्हें लुधियाना में सहायक कमिश्नर का चार्ज लेना था।

सैनी शनिवार को चंडीगढ़ से जब प्रशिक्षण लेकर लौट रहे थे तो मेहली में रात करीब ढाई बजे रोपड़-फगवाड़ा हाईवे पर कार रोककर लघुशंका के लिए उतरे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर पहुंचे तीन हथियारबंद युवकों ने उन्हें घेर लिया।

उन्होंने विरोध किया, लेकिन घातक तेजधार हथियारों के बल पर तीनों बदमाशों ने उनका पर्स, मोबाइल फोन, कार में रखा कपड़ों से भरा बैग और कार की चाबी छीन ली और मौके से फरार हो गए। सैनी के अनुसार पर्स में 4500 रुपये नकद, तीन एटीएम कार्ड, दो क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, एक मोबाइल सिम व ड्राइविग लाइसेंस था। रात को सैनी किसी तरह पुलिस चौकी मेहली पहुंचे और पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

बहराम थाना के एएसआइ हरजिदर सिह ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एडीसी सुरजीत सैनी के बयान पर अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है।
;

No comments:

Popular News This Week