अपनी आलू की फैक्ट्री पर ध्यान दें राहुल: अमित शाह

Friday, October 7, 2016

नई दिल्ली। राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' के नाम पर राजनीतिक रोटियों सेंकने का आरोप लगने के बाद अमित शाह ने जवाबी हमला करते हुए कहा है कि 'राहुल गांधी अपनी आलू की फैक्ट्री पर ध्यान दें, इतने बड़े मामले पर बयानबाजी ना करें।' उन्होंने अपील की कि कांग्रेस राहुल के बयान पर अपना रुख साफ करें। 

अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना, सेना का अपमान है। उन्होंने राहुल से पूछा कि 'दलाली' शब्द कहां से आया ये बताएं। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल के जेहन में दलाली है, इसलिए वो ऐसी बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी पीएम हैं, देश का अपमान कोई नहीं सकता। शाह ने कहा कि जिन लोगों को सबूत चाहिए उन्हें पाकिस्तान में हो रही हलचल को देखना चाहिए। 

पाकिस्तान में मचा हड़कंप ही सबूत
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैं मानता हूं कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन हम जनता के बीच सेना की इस उपलब्धि को पहुंचाएंगे। पाकिस्तान द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को नकारने पर शाह ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर वहां स्पेशल सेशन क्यों बुलाया गया?। सबूत मांगने वालों पर अमित शाह ने कहा कि जो इसके सबूत मांग रहे हैं, उन्हें उसका विश्लेषण करना चाहिए कि पाकिस्तान में क्या कुछ हो रहा है। वहां मचा हड़कंप ही इसका सबूत है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week