माता के पंडा की हत्या कर तलैया में फेंकी लाश

Saturday, October 8, 2016

;
सिहोरा। शनिवार की सुबह शारदा माता के पंडा की लाश शारदा माँ की पहाड़ी के सामने तलैया में लाश मिलने से गाँव में सनसनी फैल गयी ।मृतक की लाश को सुबह घूमने जाने वाले लोगों ने तलाब के किनारे पड़ी देखी जिसका सिर पानी में डूबा हुआ था। जिसे देखकर गाँव वालों का देखने जमावड़ा लगा गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहोरा थाना के ग्राम दिनारी खम्हरिया में गाँव से आधा किमी दूर शारदा माता की पहाडी में माता की पूजा करने के लिए गाँव का ही पंडा महेश पिता छोटे सेन (45वर्ष) पूजा अर्चना करता था जिसकी लाश आज सुबह गाँव के लोगों ने पहाड़ी में सामने हाई स्कूल के बाजू से (बहोरीबंद रोड) बनी तलैया में पंडा की लाश मिली जिसकी सूचना गाँव के लोगों ने सरपंच पति वीरू शुक्ला को दी और पुलिस को सूचना दी । घटना की जानकारी लगते ही गाँव के लोगों में सनसनी फैल गयी। जिसके बाद गाँव के लोगों में घटना के बारे में कई तरह की बातें हो रही हैं।

जांघ और कमर में जलने के निशान
मृतक महेश की जिस अवस्था में लाश मिली है जिसे देख कर गाँव के लोग कई तरह के कयास लगा हैं की पंडा की किसी अन्य स्थान पर हत्या करके तलाब में लाकर फेंकी गई है जिससे साक्ष्य को मिटाया जा सके ।जबकि मृतक के जांघ में एवम कमर में जलने के निशान बने हुए हैं जिसका सिर तलाब के पानी में डूबा हुआ था और पूरा शरीर का धड़ पानी के बाहर पड़ा हुआ था मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है जिसकी वजह से उसका एक बेटा अखबार बांटने का काम करता था और महेश को जो कुछ भी माता की सेवा करके मिलता था उसी से परिवार का भरण पोषण करता था।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week