रीवा में करवाचौथ की रात प्रेमी युवक ने खुद को गोली मार ली

Thursday, October 20, 2016

रीवा। करवा चौथ की रात जब महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए पूजा कर रहीं थीं। एक युवक ने खुद को गोली मार ली। बताया जाता है कि आरोपी युवक रीवा का मोस्ट वांटेड बदमाश भी है एवं एक युवती से प्रेम करता था। युवती ने रात के वक्त ही उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया। 

मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का है। यहां समान थाना क्षेत्र के इंद्र नगर में बुधवार की रात को अनुराग मिश्रा नाम के युवक के कमरे में गोली चलने से सनसनी मच गई। इसके तुरंत बाद कुछ युवकों ने वाहनों में तोड़फोड़ कर दी और मौके से गायब हो गए। उपद्रव शांत होने पर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में बदमाश अखिलेश सिंह का शव पड़ा हुआ था। पुलिस हत्या और आत्महत्या के पहलू पर जांच कर रही थी। इसी दौरान विनय सिंह नाम का एक युवक सामने आया और उसने दावा किया कि अखिलेश ने प्रेमिका के इनकार करने से खफा होकर खुदकशी कर ली।

विनय की मानें तो अखिलेश ने करवा चौथ की रात युवती को फोन कर मोहब्बत का इजहार किया था। राजश्री ने अखिलेश के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया, जिसके बाद धमकाने के लिए अखिलेश ने हवाई फायर किया। इस पर भी राजश्री ने अपना फैसला नहीं बदला तो उसने खुद को गोली मार ली। वहीं घटना के बाद अनुराग मिश्रा नाम का युवक गायब होने से इस पूरे मामले पर रहस्य गहराया हुआ है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week