पाकिस्तानियों को योगा सिखाना चाहते हैं बाबा रामदेव

Thursday, October 20, 2016

;
नई दिल्ली। उरी हमले और उसके बाद भारत की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंधों में तनाव चरम स्तर पर है। ऐसे में भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया गया है। इस बीच योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि वे पाकिस्तान में योग कैंप लगाना चाहते हैं।

इसके जरिये बाबा रामदेव पाकिस्तान की जनता के दिल में मानवता पैदा करना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि लोग पैसा कमाकर सिर्फ बिरयानी खाने तक ही नहीं सोचें। रामदेव ने कहा कि उन्हें मौका मिला तो वो पाकिस्तान जाकर योग जरूर सिखाएंगे।

रामदेव ने कहा कि कलाकार आतंकवादी नहीं होते हैं, लेकिन क्या उनमें जरा सी मानवता भी नहीं है? उन्हें भारत में आकर फिल्म में काम करके पैसा कमाने और फिर बिरयानी खाने से मतलब है। उन लोगों ने उरी अटैक और दूसरी आतंकवादी घटनाओं की निंदा क्यों नहीं की?

रामदेव ने कहा कि उन्होंने मोदी जी को ट्वीट कर कहा है कि उन्हें बुद्ध और युद्ध को साथ लेकर चलाना चाहिए। क्रांति के बिना शांति की स्थापना नहीं होती है। सर्जिकल स्ट्राइक पर रामदेव ने कहा कि बुराई का अंत करना हिंसा नहीं होती। मुझे लगता है कि दाउद इब्राहिम, मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे लोगों का भी अंत मोदी जी करेंगे।

बता दें कि पतंजलि एक दशक से कम समय में 5,000 करोड़ रुपए की कंपनी बन गई है। योग गुरु ने पाकिस्तान में भी पतंजलि की यूनिट लगाने की इच्छा जाहिर की और कहा कि वह पाकिस्तानी कलाकारों की तरह नहीं करेंगे और वहां से होने वाली कमाई को पाकिस्तानी के ही लोगों पर खर्च करेंगे।
;

No comments:

Popular News This Week