भोपाल एम्स में रैगिंग, छात्रों को जबरन शराब पिलाई, मना किया तो पीटा

Monday, October 3, 2016

भोपाल। राजधानी का एम्स लगातार विवादित होता जा रहा है। मंत्री पर स्याही फैंकने के बाद अब रैगिंग का मामला सामने आया है। सीनियर्स ने जूनियर्स को जबरन शराब पिलाई, जिन्होंने मना किया उन्हें बेरहमी से पीटा गया। पुलिस ने भी केवल शिकायत की और जांच के लिए एम्स प्रबंधन को दे दी। अब जूनियर्स दहशत में हैं। उनका आरोप है कि मैनेजमेंट सीनियर्स का साथ देता है। उससे निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं है। 

बाग सेवनिया थाना पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रों ने कहा है कि 30 सितम्बर को एम्स में मीका नाईट का आयोजन रखा गया था। जिसमें मीका सिंह परफॉर्म करने आए थे। इस कार्यक्रम के बाद भी कुछ सीनियर्स ने जूनियर छात्र को जबरदस्ती शराब पिलाई और मना करने पर जमकर मारपीट की। इस मामले में बाग सेवनिया पुलिस ने एंटी रैगिंग कमेटी को चिट्ठी लिखी और जांच करने के लिए कहा है। 

रैगिंग के इस मामले में एस पी अशुंमन सिंह ने कहा कि रैगिंग के एक्ट के तहत संस्थान की एंटी रैगिंग कमेटी पहले जांच करेगी और जांच कमेटी की रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त होने पर अगर अपराध दर्ज करने की जरूरत होगी तो की जाएगी। फिलहाल शिकायत प्राप्त होने पर एम्स के लिए पत्र लिखा गया है और उनकी कमेटी से जांच कर प्रतिवेदन पुलिस को सौंपने के लिए कहा गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week