पत्नी की हत्या कर लौटे युवक ने घरवालों को सुनाई कहानी, फिर पुलिस का इंतजार करने लगा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

पत्नी की हत्या कर लौटे युवक ने घरवालों को सुनाई कहानी, फिर पुलिस का इंतजार करने लगा

Thursday, October 27, 2016

;
भोपाल। हत्या करके सामान्यत: लोग अपराध छुपाने का काम करते हैं लेकिन भोपाल में एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर घर आकर सबको घटना की पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद भी वो फरार नहीं हुआ। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी तो वो आराम से बैठकर पुलिस का इंतजार करने लगा। 

सीएसपी आरडी भारद्वाज के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 12 बजे बापू नगर कोटरा निवासी कल्लू विश्वकर्मा ने अपनी 35 साल की पत्नी अंजू को घूमने चलने कहा। कुछ देर बाद अपनी कार से वह अंजू को लेकर कलियासोत डैम पर 13 गेट के पास पहुंचा। यहां मंदिर के पास दोनों कार से उतरे। एकांत देखकर कल्लू ने अंजू का गला दबाना शुरू कर दिया। कुछ देर तक जद्दोजहद करने के बाद अंजू का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। 

इसके बाद उसने लाश को पानी में फेंक दिया। हत्या कर वह घर पहुंचा। परिवार को बताया कि मैंने अंजू को मारकर पानी में फेंक दिया है। परिवार के एक सदस्य ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कल्लू ने जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अंजू की लाश गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकाली गई ।

पत्नी पर करता था शक
कल्लू कमला नगर में एक वेल्डिंग की दुकान पर काम करता है। आस-पड़ोस के लोगों ने उसे सनकी करार दिया है, हालांकि पुलिस इस पर यकीन नहीं कर रही है। अंजू से उसके चार बेटे और एक बेटी हैं। पुलिस को पता चला है कि वह अंजू पर शक करता था। छोटी-मोटी बात पर भी वह पत्नी से झगड़ जाता था। इसके अलावा उसने कई मर्तबा पड़ोसियों से भी विवाद किया है।

बक-बक से परेशान हो गया था
पुलिस के सामने कल्लू बार-बार एक ही बात कर कह रहा है। कहता है कि उसकी बक-बक से परेशान हो गया था, इसलिए मार दिया। पुलिस ने मौके से लाश के अलावा अंजू की चूडिय़ों के टुकड़े भी बरामद किए हैं। 
;

No comments:

Popular News This Week