दिनभर होते रहे सलमान पर हमले, मनसे ने पाकिस्तान जाने को कहा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

दिनभर होते रहे सलमान पर हमले, मनसे ने पाकिस्तान जाने को कहा

Saturday, October 1, 2016

;
मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों की पैरवी करके सलमान खान बुरी तरह फंस गए हैं। सारा दिन उन पर हमले होते रहे। मनसे के अलावा शिवसेना ने भी सलमान को टारगेट किया। राज ठाकरे ने तो यहां तक कह दिया कि सलमान खान को पाकिस्तानी कलाकारों से इतना ही प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं। शिवसेना ने भी उन्हें देश छोड़ने की सलाह दी है। यदि विरोध तेज हुआ तो इसका सीधा असर बिग बॉस 10 पर दिखाई दे सकता है। 

कलाकार भी जासूस हो सकते हैं
राज ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तान से कलाकार नहीं सिर्फ आतंकी आते हैं। कलाकारों की सीमा होती है और कलाकार इंफॉर्मर भी हो सकते हैं। हमारे जवान मर रहे हैं, लेकिन सलमान ने कुछ नहीं बोला। उसको सब फिल्मी लगता है। उसको सिर्फ अपनी फिल्मों की चिंता है। कलाकार क्या आसमान से आकर टपके हैं? पाक में धोनी की फिल्म बैन क्यों कर दी गई?

सलमान के लिए गाली आती है
राज ठाकरे ने कहा कि हमारे सैनिकों की पाक सैनिकों से निजी रंजिश नहीं है। फिर क्यों उन्हें मारा जा रहा है? पाकिस्तान का समर्थन करने वाले उनसे ज्यादा दोषी हैं। हम पाक कलाकारों की फिल्में नहीं चलने देंगे। समर्थन करने वालों के लिए गाली आती हैं। 

पाकिस्तान से प्यार है तो वहीं चले जाएं 
शिवसेना ने भी सलमान खान को निशाना बनाया। इसके कई नेताओं ने सलमान को पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे डाली। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि सलमान को सबक सिखाया जाना चाहिए। अगर उन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वहां चले जाना चाहिए।

परिवार में कोई शहीद हुआ होता तब पता चलता
उन्होंने कहा कि अगर सलमान खान के परिवार का कोई शहीद हुआ होता, तब सलमान को सब समझ आता कि कितना दर्द होता है। सलमान कई बार ऐसे उल जलूल बयान दे चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अब कभी सलमान को अपने बगल में खड़ा ना करें। अपने फिल्मों के बिजनेस के लिए सलमान ऐसे बयान देते रहते हैं।

सलमान के बयान को इतनी तवज्जो क्यों?
शिवसेना के दूसरे नेता अरविंद सावंत ने कहा कि सलमान के बयान को इतनी तवज्जो क्यों दी जी रही है। सलमान के परिवार के किसी कि गर्दन कटेगी तब पता चलेगा। 125 करोड़ का देश है, केरल से कश्मीर तक कलाकार भरे पड़े हैं। अगर इतना ही दर्द है तो पाकिस्तान जाएं।

सलीम खान बोले- जनता तय कर ले
वहीं सलमान के पिता सलीम खान ने इससे जुड़े सवाल पर बस इतना ही कहा कि देश की जनता ही तय कर ले। उन्होंने सलमान के बयान को लेकर पूछे गए दूसरे सवालों पर चुप्पी साधे रखी। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने सलीम खान को सलाह दी है कि वह सलमान को घर में नजरबंद रखें।
;

No comments:

Popular News This Week