यदि शरीयत को मानना है तो चोर मुसलमान के हाथ भी काटेंगे

Sunday, October 23, 2016

मेरठ। केंद्रीय सूक्ष्म लघु उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने तीन तलाक मामले में कहा है कि यदि मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड शरीयत का कानून मानने की बात करते हैं तो चोर मुसलमान के हाथ भी काटे जाने चाहिए। कभी भारत का कानून कभी शरीयत का कानून नहीं चलेगा। एक तय करना पड़ेगा। 

देवबंद के हिदू समागम में भाग लेने जा रहे गिरिराज सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि अल्पसंख्यक के विषय पर चर्चा की जरूरत है। बिहार के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि वर्तमान में सिख और जैन ही अल्पसंख्यक हैं।

उन्होंने कहा कि हिदुओं की तेजी से घट रही संख्या चिताजनक है। जहां भी हिदुओं की संख्या गांव या ब्लॉक स्तर पर घटी है, वहां पर सामाजिक समरसता टूटी है। उप्र में कैराना जैसी स्थिति देश के कई जिलों में हो गई है। बिहार के किशनगंज में लोग भय के वातावरण में जी रहे हैं।

...तो फिर हाथ भी कटवा दें
तीन तलाक के मसले पर गिरिराज ने कहा कि महिलाओं के हित में इस कानून में बदलाव जरूरी है। मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड अगर शरीयत को मानता है तो चोरी करने वाले के हाथ भी कटवाए। दोहरा मापदंड नहीं चलेगा। पाकिस्तान कलाकारों के भारत में काम करने पर कहा कि भारत का खाना और पाकिस्तान का बजाना ये तो अब नहीं चलने वाला। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week