मेडिकल स्टूडेंट्स ने भोपाल में किया चक्काजाम

Saturday, October 1, 2016

;
भोपाल। एमपी आॅनलाइन में तकनीकी खराबी के नाम पर मेडिकल कॉलेजों के एडमिशन में आई परेशानियों के चलते मेडिकल स्टूडेंट्स ने भोपाल में चक्काजाम किया। उन्होंने आरोप लगाया कि यह तकनीकी खराबी पैदा की गई थी। कांग्रेस का कहना है कि यह एडमिशन घोटाला करने के लिए चली गई चाल थी। 

अलॉटमेंट की मांग को लेकर आज सैकड़ों उम्मीदवारों ने गांधी मेडिकल कॉलेज के सामने रॉयल मार्केट पर चक्काजाम कर दिया। इससे एक घंटे लालघाटी से पीरगेट जाने वाली सड़क का यातायात प्रभावित रहा। जब पुलिस प्रशासन और चिकित्सा शिक्षा विभाग के अधिकारी वहां पहुंचे तो एमबीबीएसऔर बीडीएस के छात्रों ने उन्हें वहीं घेर लिया। बाद में डीएमई डॉ. जीएस पटेल ने वहीं उनके सवालों के जवाब दिए और कहा कि सीटों के अलॉटमेंट की जानकारी को एसएमएस से मिलेगी।

डीएमई को घेरा, हाय-हाय के लगे नारे
डीएमई से चर्चा हो जाने के बाद रॉयल मार्केट पर डॉ. जीएस पटेल को उम्मीदवारों ने घेर लिया। डीएमई डॉ. पटेल को घेरने के बाद उन्होंने कहा कि हमारे 5 दिन यहां बर्बाद हो गए। इसके बाद उम्मीदवारों ने डीएमई को घेर लिया और हाय-हाय के नारे लगाते रहे। इस बीच डीएमई वहां से पैदल कॉलेज की बिल्डिंग तक पहुंचे जहां उम्मीदवार और उनके परिजनों ने जमकर नारेबाजी की।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week