रेप पीड़ित मेडिकल छात्रा ने एसपी आॅफिस में की सुसाइड की कोशिश

Thursday, October 20, 2016

जबलपुर। एसपी ऑफिस में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या की कोशिश की। आनन-फानन में पुलिस कर्मियों व मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को ऐसा करने से रोका, तो वह सिसक-सिसक कर रोने लगी। युवती का कहना था कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है, लेकिन पुलिस उसकी बात नहीं सुन रही है। दुष्कर्म का आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसलिए वह मदद के लिए एसपी ऑफिस पहुंची थी।

पीड़िता युवती का कहना है कि वह मेडिकल की छात्रा है और शारदा चौक में परिवार के साथ रहती है। कुछ महीने पहले कॉलोनी के अमित मेहरा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, जिसकी शिकायत ले कर वह महिला थाने गई थी। शिकायत लिखवाने के बाद उसे आश्वासन देकर घर भेज दिया गया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

युवती ने बताया कि, आरोपी आए दिन मेरे साथ गलत हरकतें करता है और जान से मारने की धमकी देता है। यह बात भी मैंने थाने जाकर नोट करवाई थी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने फोन कर आरोपी को समझाइश दे दी। पुलिस द्वारा डांटे जाने के बाद आरोपी ने बीच सड़क पर मेरे साथ छेड़छाड़ की और अब शिकायत वापस लेने के लिए धमका रहा है।

आरोपी का कहना था कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। अगर मैंने शिकायत वापस नहीं ली, तो वह मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा। कहीं से कोई मदद न मिलते देख मैं आत्महत्या के लिए मजबूर हूं। युवती की बात सुन एसपी ने फौरन इस मामले में जांच के आदेश दे दिए, वहीं युवती को उचित कार्यवाही करने का भरोसा दिलाकर घर भेज दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week