अप्रैजल में किसी के साथ अन्याय हुआ है तो मुझसे आकर मिले: मंत्री रूस्तम सिंह

Wednesday, October 5, 2016

भोपाल। सत्रह कैडर पद समाप्त करके तथा अप्रैजल के नाम पर हजारों संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने के विरोध प्रदेश के हजारों संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने राजधानी के नीलम पार्क में मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन करने के बाद में म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह से मिला। 

म.प्र. संविदा कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश राठौर ने मंत्री रूस्तम सिंह को अवगत कराया कि पद समाप्त करने तथा अप्रैजल में हजारों संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को सेवा से बाहर कर दिया गया। अप्रैजल में भी अनेक प्रकार विसंगतियां थी। अप्रैजल पारदर्शी तरीके से नहीं किया गया। उसमें काफी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है। अप्रैजल में योग्य होने के बाद भी कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है। दस से पन्द्रह वर्ष सेवाएं देने के पश्चात् हजारों संविदा कर्मचारी अधिकारी बेरोजगार हो गये हैं। अतः सबकी सेवाएं बहाल की जाएं। 

इस पर स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह ने कहा कि यदि अप्रैजल में किसी के साथ ऐसा अन्याय हुआ है कि योग्य होने के बाद भी उसको बाहर किया गया है तो मुझे इसकी जानकारी सूची बनाकर दें। मैं उस पर अधिकारियों से कार्रवाई करवाऊंगा। मंत्री से मिलने गये प्रतिनिधि मण्डल अनूप पटेल, अरविन्द्र सिंह, विजय पगारे, शिखा दुबे आदि लोग थे । 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं