स्कूल आते जाते समय शारीरिक संबंध बनाता था, फरार हो गया

Wednesday, October 26, 2016

;
सिहोरा। स्कूल जाने के दौरान सड़क छाप आशिक से हुआ प्यार जिसने शादी का झांसा देकर युवती से लगातार दो वर्षों तक शारीरिक शोषण करता रहा लेकिन जब युवती ने शादी करने की जिद की तो प्रेमी शादी करने से मुकर गया। जिसकी रिपोर्ट युवती ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मंगलवार की देर रात को दर्ज करवायी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूजा (बदला हुआ नाम) 20 वर्ष मरहटी गाँव से पोंडा हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने जाती थी। जिसकी मुलाकात स्कूल आते-जाते समय राहुल विश्वकर्मा पिता केदारनाथ (21वर्ष) पोंडा निवासी से हुई जिसके बाद पीड़ित युवती को रास्ते में ही रोककर राहुल मुलाकात करने लगा और दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। स्कूल के आने जाने के समय में ही युवती को सुनसान जगह पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता था। 

शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसने युवती से शादी का वादा भी कर दिया था लेकिन जब युवती ने शादी करने की बात रखी तो आरोपी युवक से साफ मुकर गया। मंगलवार की देर रात युवती अपने परिजनों के साथ सिहोरा थाने आकर प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये आरोपी के खिलाफ धारा 376,(3)(1)(wi) एवम् 325 एससी, एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
;

No comments:

Popular News This Week