कंपनी की यह शर्त पढ़कर प्रियंका भड़क गई थी, आप उबल जाओगे

Tuesday, October 25, 2016

;
एक कंपनी ने फिल्म एक्टर प्रियंका चौपड़ा को अपने केंपेन के लिए साइन किया लेकिन कांट्रेक्ट में एक ऐसी शर्त लगा दी, जिसे पढ़कर प्रियंका भड़क उठीं। बाद में उन्होंने समझौता कर लिया लेकिन अब जब मामले का खुलासा हुआ तो महिला संगठन कंपनी के खिलाफ लामबंद होने लगे हैं। 

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने खुलासा किया कि 2 साल पहले जब एक कम्पनी के अनुरोध पर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी तो उसके एक हिस्से में लिखा था कि इस दौरान अगर आप प्रेगनेंट होती हैं तो कम्पनी कॉन्ट्रैक्ट तोड़ देगी।

प्रियंका ने कहा कि कम्पनी की इस शर्त को पढ़कर मुझे काफी गुस्सा आया। मैंने उनसे पूछा कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं, आपको मेरे बीमार पड़ने, ओवरवेट होने से कोई परेशानी नहीं है लेकिन मेरे प्रेगनेंट होने से आपको तकलीफ है।  इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा कि मेरे सवाल पर कम्पनी ने दलील दी कि गर्भावस्था के दौरान मैं समय से काम नहीं कर पाउंगी लेकिन मुझे इस दौरान काम करने में कोई परेशानी नहीं होती है।

कॉन्ट्रैक्ट को लेकर प्रियंका और कम्पनी के बीच बहस काफी देर तक चली। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि ठीक है यदि मैं प्रेंग्नेंट होने के बाद काम नहीं कर सकती, आपको कॉन्ट्रैक्ट रद करने का अधिकार है लेकिन मैं प्रेग्नेंट होने के बावजूद काम कर सकती हूं लेकिन आप नहीं कराना चाहते। तो मुझे कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का अधिकार है।
;

No comments:

Popular News This Week