राहुल गांधी को 'गधा' बताने वाले कांग्रेसी विधायक सस्पेंड - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

राहुल गांधी को 'गधा' बताने वाले कांग्रेसी विधायक सस्पेंड

Thursday, October 20, 2016

;
नईदिल्ली। राहुल गांधी को 'गधा' बताने वाले छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी विधायक आरके राय को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जाता है कि राय पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के करीबी विधायक हैं। 

कांग्रेस महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी बीके हरिप्रसाद ने बताया कि कांग्रेस विधायक आरके राय को समन्वय समिति के सदस्यों की सर्वसम्मति से कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। हरिप्रसाद ने बताया कि आर के राय के निष्कासन की कार्यवाही के लिए अनुशासन समिति को राज भेज दी गई है। कांग्रेस नेता ने बताया कि राज्य में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में ही 2018 का चुनाव लड़ा जाएगा। 

इधर, कांग्रेस से निलंबित होने के बाद विधायक आरके राय ने कांग्रेस पार्टी पर आभार जताया है और कहा है कि उनके खिलाफ इसलिए कार्रवाई की गई क्योंकि उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी की है। राय ने आज बयान जारी कर कहा है कि इस निलंबन से वह स्वतंत्र हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि उन पर इसलिए कार्यवाही की गई क्योंकि उन्होंने राहुल गांधी के विरुद्घ टिप्पणी की। 
;

No comments:

Popular News This Week