पुलिस ने वकील के मुंह में जबरन शराब उड़ेली, फिर बेरहमी से पीटा

Wednesday, October 26, 2016

फरीदाबाद। पुलिस पर मनमानी पर आती है तो सारी सीमाएं लांघ जाती है। क्राइम ब्रांच बड़खल में भी ऐसा ही हुआ। एक व्यक्ति की जानकारी लेने पहुंचे एडवोकेट केपी भाटी को तीन पुलिसकर्मियों ने बंधक बना लिया और फिर जबरन शराब पिलाई। इसके बाद बेरहमी से पीटा और केस फाइल करने के लिए मेडिकल कराया, लेकिन यहीं वो फंस गए। मेडिकल में शराब की पुष्टि तो हुई, साथ ही ताजा चोटों की जानकारी भी दर्ज हो गई। अब तीनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। 

एसीपी क्राइम राजेश चेची ने बताया कि 19 अक्टूबर की शाम फज्जूपुर निवासी एडवोकेट केपी भाटी एक व्यक्ति के बारे में जानकारी लेने बड़खल क्राइम ब्रांच के पास गए थे। उनके साथ कुछ महिलाएं भी थीं। केपी भाटी द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार क्राइम ब्रांच परिसर में एएसआई सुरेश मलिक, सिपाही सोनू और सिपाही अमित मिले। बातचीत के दौरान केपी भाटी की तीनों पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों ने केपी भाटी को अंदर बंद कर लात-घूंसों से पीटा। उनके मुंह में शराब उड़ेल दी। 

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने केपी के खिलाफ केस दर्ज करने की मंशा से बीके अस्पताल में मेडिकल कराया। मेडिकल में डॉक्टर ने केपी को लगी कई ताजा चोटों का भी जिक्र कर दिया। इसके बाद मामला क्राइम ब्रांच एसीपी राजेश चेची के पास पहुंचा। कुछ समय पहले बड़खल क्राइम ब्रांच परिसर में चोरी के आरोपी रवि वाल्मीकि की बहुत ज्यादा पिटाई से मौत हो गई थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच के प्रभारियों ने मीडिया के साथ मिलकर उसकी मौत को महज एक हादसा बता दिया था। यदि तब सच उजागर होता तो क्राइम ब्रांच की टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो जाता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week