कश्मीर में फिर पुलिस स्टेशन पर पाकिस्तानी हमला - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

कश्मीर में फिर पुलिस स्टेशन पर पाकिस्तानी हमला

Tuesday, October 4, 2016

;
जम्मू। भारत-पाक सीमा पर तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तानी आतंकवादियों ने आज  कुलगाम के यारीपुरा पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला कर दिया। खबर है कि आतंकी लगातार फायरिंग कर रहे हैं। इससे पहले आतंकियों ने 2 अक्‍टूबर की रात करीब 10:30 बजे बारामुला के सेना कैंप को निशाना बनाया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था। जबकि 18 सितम्बर 2016 को उरी में सेना के कैंप पर भी आतंकी हमला हुअा था और इस आतंकी हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे।

पाकिस्तानी सैनिकों ने पिछले 36 घंटों में छठी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नौशेरा के कलसियां सेक्‍टर को निशाना बनाया है। मंगलवार दोपहर को ही पल्लानवाला सेक्टर को निशाना बनाया गया था और नियंत्रण रेखा के पास जम्मू और राजौरी जिलों में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी की गई।

यही नहीं पाकिस्तानी सैन्य टुकड़ियों ने नौशेरा बेल्ट के झांगर, कलसैन और मकरी सब-सेक्टर को निशाना बनाया। पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार गोले दागे, स्वचालित हथियारों और छोटे हथियारों का प्रयोग किया।
;

No comments:

Popular News This Week