अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर

Monday, October 24, 2016

;
फिल्ममेकर करण जौहर ने भरी महफ़िल में खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा था कि वे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद कर देना चाहते थे। करण जौहर ने हाल ही में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में सबके सामने ये स्वीकार किया कि वो अनुष्का का बॉलीवुड करियर बर्बाद कर देना चाहते थे। इसके लिए करण ने भरसक कोशिश भी की, लेकिन वे सफल नहीं हुए।

करण ने बताया कि उन्हें अनुष्का की इमेज पसंद नहीं थी और रब ने बना दी जोड़ी में करन चाहते थे की अनुष्का नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस हो। इसके लिए उन्होंने आदित्य चोपड़ा से बात भी की थी लेकिन उनके कहने के बावजूद अनुष्का को रिप्लेस नहीं किया गया।

करण के मुताबिक जब उन्होंने खुद अनुष्का का अभिनय फिल्म में देखा तो उन्हें काफी अच्छा लगा। पहली बार उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वे कितना गलत सोच रहे थे। करण ने बताया की जब उन्होंने अनुष्का की बैंड बाजा बरात फिल्म देखी तो उन्हें ऐसा महसूस हुआ की वो गलत थे। अगर वो अनुष्का को बर्बाद कर देते तो शायद आज बॉलीवुड एक बेहतरीन टैलेंट से महरूम रह जाता।

आपको बता दें कि करण अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन में आजकल व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फ़वाद खान मुख्य भूमिका में हैं. ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्तूबर को रिलीज़ होगी।
;

No comments:

Popular News This Week