दीपावली मनाने जा रही छात्रा को बस से उतारकर चाकू घोंपे: हत्या

Saturday, October 29, 2016

;
सीधी। रीवा में पढ़़ाई कर रही एक छात्रा दीपावली मनाने के लिए सीधी आ रही थी कि तभी एक बदमाश ने बस में हंगामा किया और छात्रा को बस से निकालकर सबके सामने चाकू घोंप दिए। जिससे छात्रा की मौत हो गई। मृत छात्रा का नाम संजू सिंह निवासी ग्राम कुशमी जिला सीधी बताया गया है जबकि हत्यारोपी का नाम शिवेन्द्र सिंह बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शिवेन्द्र एक आदतन अपराधी है परंतु उसने संजू की हत्या क्यों की, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। घटना गोतरा गांव के पास हुई। 

परिजनों ने बताया कि संजू रीवा जिले के एक हॉस्टल में रहकर बीए सेकंड इयर की पढ़ाई कर रही थी। दिवाली की छुट्टियों में वह घर लौट रही थी, लेकिन रास्ते में शिवेंद्र ने उसकी हत्या कर दी।

ड्राइवर ने बताया कि शिवेंद्र ने बस रोकने के बाद पेट्रोल छिड़ककर रास्ते में हंगामा किया। हंगामे की वजह से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। उसी वक्त मौके का फायदा उठाकर शिवेंद्र ने छात्रा को बस से बाहर निकाला और उस पर चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस इसे एकतरफा प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन अपराधी है और छात्रा के गांव के पास ही एक अन्य गांव में रहता है।
;

No comments:

Popular News This Week