बीजेपी विधायक ने कपड़े उतारे, कुर्ता गड़करी को, पायजामा नीतिश को भेजा

Friday, October 28, 2016

पटना। बिहार के पश्चिमी चंपारण से बीजेपी विधायक ने विरोध जताने का अनोखा तरीका निकाला है। वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को मैसेज देने के लिए हाफ पैन्ट और बनियान में आ गए हैं। वे तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के मनुआपुल से नवलपुर वाया जोगापत्ती तक की 44 किमी लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नितिन गडकरी को चिट्ठी भी लिख चुके हैं। लेकिन अभी तक रोड नहीं बन पाई। 

बीजेपी विधायक ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लिखे अपने पत्र के साथ कुर्ता भी भेजा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा- यह कुर्ता बीजेपी विधायक का नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के मान-सम्मान और प्रतिष्ठा का है। इसके साथ ही विधायक ने लिखा कि वह कुर्ता पहनना तभी शुरू करेंगे जब सड़क बनना चालू हो जाएगी।

बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने में विरोध जताने के साथ ही उन्हें अपना वादा याद दिलाने के लिए भी पत्र लिखा है और उसके साथ पायजामा भेजा है। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने 3 साल पहले डेढ लाख लोगों के बीच इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था लेकिन लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अपना वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने लिखा है कि यह पायजामा विधायक का नहीं, बल्कि सीएम नीतीश कुमाार के विकास और सुशासन का है। जो मुख्यमंत्री को उनका वादे की याद दिलाता रहेगा। बीजेपी विधायक का कहना है कि वह तभी कुर्ता और पायजामा पहनेंगे जब सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक विनय बिहारी भोजपुरी फिल्मों के मशहूर गीतकार, संगीतकार और फिल्मकार है। वह पिछले विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़े थे उस समय जीतन राम मांझी ने उन्हें अपने मंत्रिमंडल में युवा एवं सांस्कृतिक मामलों का मंत्री बनाया था। पिछले साल नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे और सीट बचाने में कामयाब रहे थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week