मंत्री नरोत्तम मिश्रा के लिए जानलेवा है गरम मसाला ?

Monday, October 24, 2016

भिंड। क्या गरम मसाला किसी के लिए जानलेवा हो सकता है, परंतु यदि व्यक्ति मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान का सबसे खास मंत्री नरोत्तम मिश्रा हो तो शायद जरूर हो सकता है। मंत्रीजी की कॉफी में चॉकलेट पाउडर की जगह गरम मसाला का गिर गया। भाजपाईयों ने हंगामा बरपा दिया। कुक पर ऐसे पिल पड़े जैसे उसने मंत्रीजी पर जानलेवा हमला कर दिया हो। इतना ही नहीं तुरंत कलेक्टर को फोन पर शिकायत की गई। बताया गया कि कुक की यह गलती मंत्रीजी के लिए खतरनाक हो सकती थी। घबराए कलेक्टर इलैया टी राजा ने जांच के आदेश जारी कर दिए। 

नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे की अंत्येष्टि में आए प्रदेश शासन के मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा एवं राज्य मंत्री लाल सिंह आर्य अपने कार्यकर्ताओं के साथ कुछ देर के लिए सर्किट हाउस आए थे। यहां मंत्रीजी ने सबके लिए कॉफी आॅर्डर की। कुक ने कॉफी पेश की तो कॉफी पाउडर की डिमांड की गई। जल्दबाजी में वो कॉफी पाउडर के बजाए उसके जैसा दिखने वाला दूसरा डिब्बा उठा लाया। जिसमें गरम मसाला भरा था। नेताओं ने बिना रेपर देखे कॉफी में गरम मसाला उड़ेल लिया और जैसे ही मंत्रीजी ने कॉफी का सिप किया। बवाल मच गया। 

भाजपाईयों ने ऐसे हंगामा बरपाया जैसे मंत्रीजी की जान लेने का प्रयास हुआ हो। गरम मसाले को मंत्रीजी की सुरक्षा में सेंध जैसे शब्दों से जोड़ दिया गया। वो तो भला हो भिंड के भगवान का, कुक मुलसमान नहीं था। मामला कलेक्टर तक पहुंचा। दवाब में आए कलेक्टर इलैया राजा टी ने तत्काल मामले की जांच के आदेश दे दिए। बताया जा रहा है कि मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने हाथ से बिना रेपर देखे गरम मसाला अपनी कॉफी में डाला था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं