राहुल गांधी को कांग्रेस से निकाल देना चाहिए: पार्टी के संगठन सचिव ने कहा

Monday, October 10, 2016

रंकेश वैष्णव/बड़वानी। कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा सेना के सर्जिकल अटेक के बाद दिये गये बयान जवानो की दलाली करते है मोदी पर बयान ने तूल पकड़ लिया है छोटे कस्बों में भी इसका विरोध सुनाई देने लग रहा है। अब कांग्रेस के संगठन के लोग ही पार्टी के नेता की बातों का खंडन कर रहे है ओर हिदायत दे रहे है। बड़वानी के कांग्रेस के जिला संगठन सचिव शैलेष चौबे का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में शैलेष चौबे का कहना कि सेना के ऊपर खून की दलाली के शब्दों का प्रयोग करना बडा दुर्भाग्य पुर्ण था। 

अभी उत्तर प्रदेश में जो एक माह तक राहुल गाँधी द्वारा आम सभा की गई व किसानों के मुद्दे उठाये गये जिसमें सभा में कोई क्षमता नहीं व उसके बाद ऐसे शब्दो का बाण छोडा की पूरे देश में राहुल गाँधी की थू-थू हो गई है। वही राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गान्धी से अपील की है कि जो व्यक्ति पार्टी का भला नहीं कर सकता या राजनैतिक योग्यता नहीं है ऐसे लोग व राहुल गांधी को पार्टी से निकाल देना चाहिए। ओर एक अच्छै से व्यवसाय से लगा देना चाहिए। 

राहुल गाँधी को आढ़े हाथ लेते हुए संगठन सचिव ने कहा कि राहुल गांधी हर मोर्चे पर पार्टी को विफल करेंगे ओर यह नेतृत्वहीन व्यक्ति ही है। इन्हे कांग्रेस पार्टी से बहार निकालना चाहिए। यह वीडियो अभी शोषल मिडिया पर खूब शेयर हो रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week