प्रिय शिवराज, इन पर लाठियां क्यों नहीं बरसाईं

Saturday, October 22, 2016

भोपाल। नौकरी मांगने आए बेरोजगार, हक मांगने आए कर्मचारी, अनुकंपा नियुक्ति मांगने आए पीड़ित, आरक्षण मांगने आए युवा सब पर लाठियां बरसाई गईं लेकिन आज इंदौर में स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मप्र के विकास के लिए आयोजित महत्वपूर्ण कार्यक्रम 'ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट' में आए कारोबारियों को ना केवल काले झण्डे दिखाए बल्कि काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया परंतु सरकार ने उन्हें मौके से हट जाने की गुजारिश भी नहीं की। 

आरएसएस से संबद्ध संगठन स्वदेशी जागरण मंच द्वारा ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट में आए दुश्मन देश चाइना के उद्योगपतियों व मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान को काले झंडे दिखाए गए। स्वदेशी जागरण मंच के कार्यकर्ता द्वारा आज 10:00 बजे विजय नगर स्थित सयाजी चौराहे पर पहुंचे। एवं यहां से गुजर रहे कारोबारियों को काले झण्डे दिखाए। कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने चीन के कारोबारियों का विरोध किया, जबकि काफिले में सभी कारोबारी थे। 

सवाल यह है कि जब सरकार चीन के कारोबारियों आमंत्रित कर रही है तो उनके अतिथियों को काले झंडे दिखाने वालों को सरकार ने रोका क्यों नहीं। यह किस तरह की दोहरी राजनीति है। संघ से संबद्ध भाजपा की सरकार है और संघ से संबद्ध 'स्वदेशी जागरण मंच' विरोध कर रहा है। सरकार बाकी सभी संगठनों से डंडे की भाषा में बात करती है परंतु एबीवीपी और संघ के दूसरे संगठनों के विरोध प्रदर्शन को वीवीआईपी सुविधाएं दी जातीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week