प्रिय शिवराज जी, ​शहडोल उपचुनाव में बिजली कर्मचारियों की ताकत दिखाएंगे - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

प्रिय शिवराज जी, ​शहडोल उपचुनाव में बिजली कर्मचारियों की ताकत दिखाएंगे

Sunday, October 16, 2016

;
प्रति, माननीय मुख्यमंत्री महोदय,
मध्य प्रदेश, शासन  

विषय :- बिजली संविदा कर्मियों का नियमितीकरण ना किये जाने के कारण संविदा कर्मियों द्वारा शहडोल लोकसभा & उमरिया विधानसभा उपचुनाव के वहिष्कार किये जाने की सूचना।

महोदय,
जैसा कि विदित है कि भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव 2013 के जनसंकल्प पत्र में लिखित में वादा किया गया था कि यदि आप सभी के सहयोग से मध्य प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार जीत हुयी तो जनसंकल्प पत्र के प्रष्ठ क्रमांक 33 के पैरा 06 के अनुसार बिजली संविदा कर्मियों का नियमितीकरण किया जायेगा। भाजपा सरकार की चुनावी जीत में शत प्रतिशत योगदान देने वाले एवं 24 घंटे विद्युत प्रदाय के सपने को पूरी लगन निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करने वाले बिजली संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण आज तक नही किया गया जिससे बिजली संविदा कर्मचारी मानसिक रूप से व्याथित है। “ महोदय जी किसी भी सरकार का सत्ता में आना, ना आना, उर्जा विभाग तय करता है यदि हम रात दिन मेहनत करके मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से 24 घंटे सप्लाई प्रदाय करने वाले राज्य की श्रेणी में लाकर प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बना सकते है, तो सरकार गिरा भी सकते है। 

महोदय जी जब देश के अन्य बीमारू आर्थिक रूप से पिछड़े हुए राज्यों जैसे झारखण्ड, बिहार, आँध्रप्रदेश, जम्मू कश्मीर की सरकारें बिजली संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण कर सकती है तो हमारी मध्यप्रदेश सरकार बिजली संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण क्यों नही कर रही है। भाजपा सरकार के द्वारा जारी जनसंकल्प 2013 में लिखित बिजली संविदा कर्मियों के नियमितीकरण का वादा पूरा ना करना, भाजपा सरकार द्वारा वादा खिलाफी, धोखाधड़ी एवं प्रदेश की जनता को गुमराह करना है।

महोदय जी, यदि बिजली संविदा कर्मियों का नियमितीकरण शहडोल लोकसभा एवं उमरिया विधानसभा उपचुनाव के नामांकन पूर्व नही किया गया तो मध्यप्रदेश की सभी बिजली कम्पनियों में कार्यरत समस्त दस हजार बिजली संविदा कर्मचारी भाजपा सरकार के विरोध में शहडोल एवं उमरिया चुनावों में सड़कों पर उतरकर चुनाव का बहिष्कार करेंगे और भाजपा को वोट ना देने की घर-घर जाकर जनता से अपील करेंगे एवं पूरे मध्यप्रदेश में बिजली का प्रवाह बंद कर प्रदेश को अँधेरा मय कर देंगें जिसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। 

धन्यवाद 
संयोजक
म.प्र. यूनाइटेड फोरम फॉर पॉवर एम्प्लाइज एवं इंजीनियर्स
;

No comments:

Popular News This Week