सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस की बेतुकी मांग

Tuesday, October 4, 2016

;
नई दिल्‍ली। इंडियन आर्मी के जिस आॅपरेशन 'सर्जिकल स्ट्राइक' की दुनिया भर में तारीफ हो रही है। भारत का हर नागरिक गर्वित महसूस कर रहा है, कांग्रेस बेतुकी बातों पर उतर आई है। केजरीवाल के बाद अब कांग्रेस ने भी 'सर्जिकल स्ट्राइक' के सबूत मांगे हैं, जबकि इस तरह के आॅपरेशंस के सबूत जमा नहीं किए जाते। डीजीएमओ का बयान इस बात का सबूत है कि सेना ने कार्रवाई की है और इस पर कोई उंगली नहीं उठाई जा सकती। 

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भारतीय सेना की ओर से अंजाम दिए गए सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाए हैं। उन्‍होंने इस सर्जिकल स्‍ट्राइक को फर्जी बताया और कहा कि जब तक सबूत नहीं देंगे तब तक ये स्‍ट्राइक फर्जी लगेगा। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख संजय निरुपम ने ट्वीट किया कि हर भारतीय सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है, लेकिन सियासी फायदे के लिए फर्जी सर्जिकल ऑपरेशन ठीक नहीं।

मोदी विरोध में अंधे हो गए कांग्रेस नेता संजय निरूपमं ने सवालिया लहजे में कहा कि डीजीएमओ को प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए किसने कहा। कांग्रेस नेता ने कहा कि हर भारतीय चाहता है कि पीओके में सर्जिकल स्‍ट्राइक हो लेकिन बीजेपी को फायदा देने वाली स्‍ट्राइक नहीं चाहते। ऐसी फर्जी सर्जिकल स्‍ट्राइक नहीं चाहिए जिससे बीजेपी को राजनीतिक लाभ हो। भारतीय सेना का इस्‍तेमाल राजनीतिक उद्देश्‍य से नहीं होना चाहिए। 

इससे पहले पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने एक बयान जारी किया था परंतु उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी नहीं बताया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर हो रहे इसके प्रचार पर आ​पत्ति जताई थी। 
;

No comments:

Popular News This Week