टीकमगढ जिला पंचयात अध्यक्ष की सफारी ने युवक को ठोका, फरार

Friday, October 21, 2016

टीकमगढ। जिला पंचायत अध्यक्ष की सफारी ने एक बाइक सवार को उड़ा दिया। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के समय जिला पंचायत अध्यक्ष पर्वतलाल अहिरवार सफारी में सवार थे और एक गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। घटना के बाद नेताजी ने घायल युवक को अस्पताल नहीं पहुंचाया बल्कि घटना स्थल से फरार हो गए। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता एवं जिला पंचायत अध्यक्ष पर्वत लाल अहिरवार अपनी सफारी गाडी क्रमांक एचपी 04सीपी 1644 से ग्राम रामगढ में एक कार्यक्रम में शामिल होने जतारा रूट से जा रहे थे। जतारा गांधी ग्राम के वायपास पर जैसे ही पहुॅचे तभी दो बजे के करीब बाइक से छोटेलाल घोष 34 बर्ष जतारा की ओर आ रहा था। वायपास मोड पर सफारी और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। 

जिससे छोटेलाल घोष गंभीर रूप से घायल हो गया, आनन फानन में घायल को जतारा सीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय टीकमगढ में भर्ती कराया गया। हलाकि टक्कर इतनी तेज थी। कि सफारी का शीशा भी टूट गया, घायल छोटेलाल घोष के परिजनो की सूचना पर जतारा पुलिस ने बाहन चालक के खिलाफ धारा 279 का प्रकरण दर्ज कर चालक की तलाश प्रारंभ कर दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week