सागर के देसी बॉय पर फिदा हो गई हाईप्रोफाइल विदेशी गर्ल

Thursday, October 27, 2016

;
सागर। जिले के एक खेतिहर मजदूर के बेटे पर रुस की एक हाईप्रोफाइल गर्ल का दिल आ गया। दोनों ने पहले रुस में शादी की, अब भारत में अपनी शादी को रजिस्टर कराने आ गए। देसी बॉय का नाम नरेन्द्र है जो पहले गोवा के एक बीयरबार में बारबॉय का काम करता था और विदेशी गर्ल का नाम अनस्तस्था है जो रशियन पार्लियामेंट हाउस के इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट की अफसर है। 

3 साल पुरानी लवस्टोरी
नरेंद्र की मुलाकात अनस्तस्था से करीब 3 साल पहले गोवा में हुई थी। जहां वह एक बियर बार काउंटर पर बारबॉय काम करता था। शुरुआती बातचीत टूटी-फूटी अंग्रेजी में हुई। 25 साल की रूसी लड़की भी अंग्रेजी नहीं जानती थी, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की भाषा आंखों से समझी, फिर दिल की। करीब ढाई साल तक वह नरेंद्र से मिलने के लिए भारत आती रही। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए उनकी बातचीत होती रही।

इसके बाद अनस्तस्था ने उसे मॉस्को बुला लिया। जहां उन दोनों ने अगस्त में विधिवत शादी कर ली। यही नहीं, बुधवार को उन्होंने सागर में अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अर्जी भी दी है।

खेतों में मजदूरी करते हैं नरेंद्र के पिता
नरेंद्र मूलत: मजदूर परिवार से है। उसके पिता काशीराम लोधी के पास न के बराबर जमीन है। पूरे परिवार की गुजर-बसर खेतों में मजदूरी करके होती है। परिवार में मां के अलावा एक और भाई, एक बहन है। नरेंद्र के मुताबिक, वह कुछ दिन पहले अपनी पत्नी अनस्तस्था को गांव ले गया था। माता-पिता से मिलवाने के बाद अब वह उसके साथ रूस में ही रहने की तैयारी में है। इसके लिए उसने वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है।
;

No comments:

Popular News This Week