टिकट मिलने के बाद भाजपा में चली जाएंगी हिमाद्री ? - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

टिकट मिलने के बाद भाजपा में चली जाएंगी हिमाद्री ?

Tuesday, October 25, 2016

;
हिमाद्री ने यह पोस्ट घोषणा से कुछ देर पहले ही डाली है। क्या अर्थ निकाला जाए इन पंक्तियों का। 
भोपाल। जैसी की उम्मीद थी शहडोल लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने हिमाद्री सिंह पर भरोसा जताया है और आज उन्हें अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया गया परंतु एक सवाल अभी भी हवा में लहरा रहा है कि क्या मेंडेड मिलने के बाद हिमाद्री भाजपा ज्वाइन कर लेंगी। 

शहडोल लोकसभा उपचुनाव के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय दलबीर सिंह की बेटी हिमाद्री सिंह का नाम तो काफी पहले ही तय हो गया था परंतु पिछले दिनों कुछ ऐसा घटिया हुआ कि कांग्रेस दिल्ली तक सहमकर रह गई थी। कांग्रेस भिंड में एक आघात झेल चुकी है। अब शहडोल में किसी तरह का झटका सहन करने की स्थिति में नहीं है। इसीलिए नाम का ऐलान करने से पहले काफी विचार विमर्श किया गया। बता दें कि भिंड में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी भागीरथ प्रसाद ने नामांकन के रोज बीजेपी ज्वाइन कर ली और बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े। स्वभाविक था कि कांग्रेस के पास कोई अवसर ही नहीं रह गया था। 

इससे पहले उप नेता प्रतिपक्ष चौधरी राकेश सिंह, होशंगाबाद सांसद राव उदय प्रताप, मैहर से विधायक रहे नारायण त्रिपाठी, विजयराधौगढ़ से विधायक संजय पाठक भी ऐसे वक्त पर कांग्रेस छोड़ चुके हैं जबकि उनके जाने से पार्टी का बड़ा नुक्सान होता। भाजपा के सूत्र दावा करते हैं कि हिमाद्री उनके संपर्क में हैं। भाजपा के पास शहडोल में उचित प्रत्याशी भी नहीं है। कोई अचंभा नहीं होगा यदि भिंड वाला एपिसोड शहडोल में भी दोहरा दिया जाए। संदेह इसलिए भी होता है कि हिमाद्री ने अब तक इस अफवाह का कठोर शब्दों में खंडन भी नहीं किया है। 
;

No comments:

Popular News This Week