केजरीवाल की विधानसभा में मोदी को बधाई प्रस्ताव पारित

Saturday, October 1, 2016

;
नईदिल्ली। मोदी के खिलाफ एक बड़े खुलासे का ऐलान करके बुलाए गए दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में मोदी के लिए बधाई का प्रस्ताव पारित किया गया। यह प्रस्ताव खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने रखा। साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पारित करवाया। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार, रक्षा मंत्री और भारतीय सेना के समर्थन और उन्हें बधाई का प्रस्ताव सदन में रखा, जिसे पास कर दिया गया। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान को दिए गए जवाब के समर्थन में प्रस्ताव पेश किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और भारतीय सेना के इस कदम का स्वागत किया। बता दें कि केजरीवाल सरकार ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था। एक दिन के इस सत्र में आप सरकार ने मोदी सरकार के खिलाफ एक बड़े खुलासे का ऐलान किया था। देश के कई शहरों में इसका लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था, लेकिन केजरीवाल ने एन मौके पर अपना ऐजेंडा बदल दिया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही केजरीवाल उड़ी हमलों को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लेकर आए। उसके बाद उन्होंने भारतीय सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई का स्वागत किया। उन्होंने पाकिस्तान को इस तरह की हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी। कई विधायकों ने केजरीवाल के इस प्रस्ताव का समर्थन किया।

विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने सदन में कहा कि इस प्रस्ताव में प्रधानमंत्री मोदी को भी बधाई दी जानी चाहिए। तभी केजरीवाल खड़े हुए और उन्होंने प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार, रक्षा मंत्री और भारतीय सेना के समर्थन और उन्हें बधाई का प्रस्ताव सदन में रखा, जिसे पास कर दिया गया। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week