शहीद दिवस के कार्यक्रम में परेड के दौरान ठहाके लगा रहे थे आईपीएस

Friday, October 21, 2016

;
भोपाल। डीजीपी ने जनता से अपील की थी, नतीजतन पूरे प्रदेश में इस बार विशेष रूप से पुलिस के शहीदों को याद किया गया। श्रृद्धांजलि दी गई। भोपाल में मुख्य कार्यक्रम हुआ। राज्यपाल, गृहमंत्री, सीएस, डीजीपी समेत तमाम अतिथि शहीद जवानों की यादों में गमगीन नजर आए। लोग शहीदों के शौर्य पर गर्व कर रहे थे। एक एक शब्द पर गंभीर थे परंतु कुछ अधिकारी ऐसे भी थे, जिन्हे इस आयोजन से कोई मतलब ही नहीं था। वो बस फिजीकली प्रजेंट थे। एक आईपीएस अफसर तो ऐसे थे जो परेड के दौरान भी ठहाके लगा रहे थे। 

लाल परेड ग्रांउड में पुलिस शहीद दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में देशभर के शहीद जवानों के साथ प्रदेश के पांच शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। परेड ने शहीद स्मारक को नमन किया। पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी पुलिस अधिकारी की आंखे नम थी लेकिन होम डिपार्टमेंट के एसीएस बीपी सिंह, स्पेशल डीजी राजेंद्र कुमार और मानव अधिकारी आयोग के कार्यवाहक अध्यक्ष वीएम कंवर कुछ और ही कर रहे थे। 

अतिथि पंडाल में बैठे होम डिपार्टमेंट के एसीएस बीपी सिंह पूरे समय अखबार पढ़ते रहे, जिसके बाद वो मोबाइल में व्यस्त हो गए। मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष वीएम कंवर भी पेपर पढ़ने में ही लगे रहे, उन्हे मालूम ही नहीं चला कि परेड उनके सामने से गुजर गई। मध्यप्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी राजेंद्र कुमार ने हद ही कर दी। वो ज्यादातर समय ठहाके मारते नजर आए। उस समय भी जब परेड ठीक उनके सामने थी। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week