मैं जवानी के दिनों से जयललिता को प्यार करता हूं: काटजू

Wednesday, October 12, 2016

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कण्डेय काटजू ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को शेरनी कहा। इतना ही नहीं काटजू ने जयललिता के विपक्षियों को ‘लंगूर’ भी कहा। गौरतलब है कि काटजू आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी फेसबुक पोस्ट में काटजू ने लिखा, ‘जयललिता एक शेरनी की तरह हैं और उनके विपक्षी लंगूर की तरह लगते हैं।’ इसके साथ ही काटजू ने सार्वजनिक तौर पर सबके सामने स्वीकार किया कि जवानी के दिनों में उन्हें जयललिता से प्यार था।

उन्होंने लिखा कि जब में युवा था उस वक्त मुझे जयललिता काफी मनमोहक लगती थीं। मैं उनसे प्यार करने लगा था, लेकिन जयललिता को इस बारे में नहीं पता था। यह एकतरफा प्यार था। इसके आगे काटजू ने लिखा कि मुझे वह अब भी अच्छी लगती हैं, लेकिन अब मैं उतना अच्छा नहीं दिखता। मैं उन्हें अब भी प्यार करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं। हरी ओम।

उन्होंने हाल ही में बिहार को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। उसके बाद विवाद होने पर उन्होंने कहा था कि वह मजाक कर रहे थे। सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर काटजू ने रामायण को जोड़कर एक मजेदार पोस्ट भी शेयर की थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं