मैं सेक्स रैकेट नहीं चलाती, पुलिस मुझे ब्लैकमेल कर रही थी: पाक कप्तान की गर्लफ्रेंड अर्शी खान

Thursday, October 27, 2016

भोपाल। बीते रोज पुणे के एक 5 सितारा होटल में पुलिस की छापामार कार्रवाई के दौरान पकड़ी गई अर्शी खान ने पुणे पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दावा किया था कि अर्शी खान जिस्म का कारोबार करती है और एक रात के 50 हजार रुपए चार्ज करती है। जबकि अर्शी का कहना है कि वो होटल के लॉन में बैठी थी तभी पुलिस उसे पकड़ लाई और छोड़ने के एवज में 15 लाख रुपए नगद व सेक्शुअल फेवर मांगा। इस मामले में बता दें कि अर्शी ने अपनी पहचान नहीं छिपाई है अत: उनके नाम व फोटो को प्रसारित किया जा रहा है। 

पिछले 16 घंटों में अर्शी ने पुणे पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं। अर्शी ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वह सेक्स स्कैंडल पूरी तरह से मुझे फंसाने के लिए रचा गया था। पुणे के जिस होटल से मुझे हिरासत में लिया गया था, वहां मैं अपने निजी काम से गई थी। मैं लॉन में बैठकर फोन पर बात कर रही थी, उसी वक्त मेरे साइड में कुछ लोग आकर बैठ गए। मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया मैं अपने काम में ही व्यस्त थी। थोड़ी देर बाद ही वहां पर पुलिस पहुंच गई और उन लोगों के साथ ही मुझे भी हिरासत में ले लिया।थाने में पुणे पुलिस ने मुझसे 15 लाख रुपयों की मांग की और मुझे धमकाया।

गौरतलब है कि अर्शी खान खुद को पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी की गर्लफ्रेंड बताती रही हैं। भोपाल की रहने वाली अर्शी मुंबई में मॉडलिंग करती हैं। रविवार को वो मुंबई से पुणे आई थीं। उधर, पुणे क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि कृष्णा नाम का एजेंट कुछ लड़कियों से जिस्मफरोशी करवाकर पैसे कमाता है। जानकारी के आधार पर पुलिस ने फाइव स्टार होटल से पकड़ी गई अर्शी को एक रेस्क्यू होम में रखा गया। वहां उसने इम्प्लॉइज के साथ मारपीट की और मौका देख फरार हो गई थी।

कई विवादों में आ चुका है नाम...
अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी खान 4 साल की उम्र में भोपाल आ गई थी। इसके बाद उसकी पढ़ाई भोपाल में ही हुई। उसने यहां की बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद एक नाटक कंपनी से जुड़ गईं। जहां वो स्टेज शो के बड़े चेहरों से मिली। यहीं से एक्टिंग करियर की शुरुआत हो गई। बाद में उसने मुंबई का रुख किया। 

अर्शी खान ने राधे मां पर भी सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। इस कन्ट्रोवर्सियल मॉडल ने टी-20 वर्ल्ड कप 2016 के दौरान एक वीडियो जारी कर विराट कोहली और कप्तान धोनी के बारे में कन्ट्रोवर्सियल बयान दिया था। पाकिस्तानी क्रिकेटर से अपने रिलेशन की बात कहने के बाद इस मॉडल को शिवसेना से धमकी मिली थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं