अब भाजपा सांसद हेमामालिनी ने की पाकिस्तानी कलाकारों की तारीफ

Tuesday, October 4, 2016

;
नईदिल्ली। मथुरा से भाजपा की सांसद, बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्लासिकल डांसर हेमामालिनी ने भी पाकिस्तानी कलाकारों की तारीफ की है। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से खदेड़ने का विरोध नहीं किया, लेकिन इसे उचित भी नहीं ठीहराया बल्कि उनके काम की तारीफ करके बिना शब्दों का उपयोग किए अपनी मंशा स्पष्ट कर दी। 

अनुभवी अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने पाकिस्तानी कलाकारों के काम की प्रशंसा की है, लेकिन उन्होंने कहा कि वह भारत या पाकिस्तान में काम करने के मुद्दे पर टिप्पणी नहीं कर सकतीं। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के प्रतिबंध के बारे में भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं इस विवादास्पद मुद्दे पर ज्यादा बोलना नहीं चाहती, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि हम कलाकार हैं।

हेमा मालिनी ने कहा कि कलाकार के रूप में हम उनके काम की सराहना कर सकते हैं, लेकिन उन्हें यहां रहना चाहिए या नहीं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भारतीय फिल्मों में काम करने से पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। इससे पहले सलमान खान ने भी पाकिस्तानी कलाकरों का समर्थन किया था।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week