रीवा में मंत्री के बंगले के पास जुए का अड्डा पकड़ा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

रीवा में मंत्री के बंगले के पास जुए का अड्डा पकड़ा

Wednesday, October 26, 2016

;
रीवा। मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के बंगले के पास जुए का एक बड़ा अड्डा पकड़ा गया है। यहां से 26 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से 1 लाख रुपए नगद और 24 मोबाइल फोन मिले हैं। जुआ का यह अड्डा पूर्व पार्षद सत्येन्द्र शुक्ला अपने घर में चला रहा था। 

सिविल लाइन थाना प्रभारी अरुण सोनी ने बताया कि, मुखबिर से अमहिया इलाके में पूर्व पार्षद सत्येंद्र शुक्ला के घर पर जुए का अड्डा संचालित किए जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने जुए के इस अड्डे पर दबिश दी तो वहां हड़कंप मच गया। पुलिस को देख जुआरियों ने भागने की कोशिश की लेकिन छापे की कार्रवाई में शामिल पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर जुआ खेल रहे 26 लोगों को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से 24 मोबाइल फोन और एक लाख रुपए से ज्यादा नकद राशि भी बरामद की है।

पुलिस अब यह पता चला रही है कि जुआरियों के तार किन-किन लोगों से जुड़े हुए है। वहीं, मंत्री के बंगले के पास चल रहे जुए के इस अड्डे के बारे में लंबे समय तक पुलिस को सूचना नहीं होना हैरान कर देने वाला है। ऐसे में आला अफसर भी अपने स्तर पर इस मामले की तफ्तीश कर रहे है।
;

No comments:

Popular News This Week