शहडोल के बालिका संप्रेक्षण गृह में अश्लील वीडियो दिखाए, जोर-जबरदस्ती की

Saturday, October 1, 2016

;
शहडोल/मप्र। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में बालिका संप्रेक्षण गृह (जुवेनाइल होम) से रिहा होकर बाहर आई एक बालिका ने पुलिस में लिखित शिकायत करते हुए यह आरोप लगाया है कि संप्रेक्षण गृह के एक कर्मचारी ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए गंदी हरकत की है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को की गई शिकायत में लड़की ने कहा कर्मचारी ने उसे अश्लील वीडियो दिखाया। उसके साथ जोर-जबरदस्ती भी की और बाद में डराया-धमकाया। लड़की का आरोप है कि कर्मचारी ने उसे डराया कि यदि वह इस बात को किसी से बताएगी तो वह ऐसी लिखा-पढ़ी कर देगा कि जमानत नहीं होगी।

लड़की ने बताया कि बाबू के द्वारा की गई हरकत के बारे में उसने संप्रेक्षण गृह की दो महिला अधिकारियों को अपने साथ हुई हरकत की जानकारी दी थी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। संप्रेक्षण गृह से बाहर आने के बाद लड़की डीएसपी हेमंत शर्मा के यहां शिकायत करने गई। वहां से लड़की को कोतवाली भेज दिया गया और कोतवाली पुलिस ने महिला सेल की निरीक्षक एवं कर्मचारियों को बुलाकर पूछताछ की।

कोतवाली टीआई कमलेन्द्र सिंह कर्चुली ने बताया कि लड़की जबलपुर से यहां संप्रेक्षण गृह में लाई गई थी। किसी अपराध के मामले में वह यहां बंद थी। रिहा होने के बाद पुलिस में शिकायत की है, जिसमें संप्रेक्षण गृह के कर्मचारी के ऊपर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। मामले की जांच चल रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week